ChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG Crime News : जादू-टोना के आरोप में दंपती की बेरहमी से पिटाई, गुस्साए ग्रामीणों ने थाना घेरा

Kabirdham News : छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले जादू-टोना के शक में एक परिवार के लोगों ने दंपति की बेदम पिटाई कर दी। महिला को पैर टूटते तक पीटा गया है। आरोप है कि अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। ऐसे में कल देर रात ग्रामीणों ने कवर्धा एसपी ऑफिस का घेराव कर दिया। पूरा मामला पंडरिया थाना क्षेत्र के लालपुर खूर्द गांव का है। वही घायल पति-पत्नी जिला अस्पताल में भर्ती है, जिनका उपचार चल रहा है।





पीड़ित पति-पत्नी के मुताबिक, घर में माता पिता, दो भाई और भाभियों ने उन पर जादू टोना करने का आरोप लगाते हुए लाठी डंडे से पिटाई की। आसपास के ग्रामीणों ने दोनों पीड़ितों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित पति-पत्नी ने पुलिस पर भी कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

CG Crime News : जादू-टोना के आरोप में दंपती की बेरहमी से पिटाई, गुस्साए ग्रामीणों ने थाना घेरा

बताया जा रहा है कि पीड़ित दंपती के घर का कोई न कोई सदस्य हमेशा बीमार रहता है। इस बात को लेकर परिवार में लंबे समय से विवाद चल रहा है। पहले भी दो बार पीड़िता ने सास-ससुर के खिलाफ पंडरिया थाना में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों पक्ष शिकायत पर मामला दर्ज किया और विवाद चलता रहा। वर्तमान में पंडरिया थाना शिकायत आवेदन ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *